imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

17/03/2018

महाकाल बाबा - शायरी कॉलेक्शन baba bholenath and mahakal tandav status


mahakal tandav status

1ॐॐ हर हर महादेव ॐॐ
पा लेते है जिन्दगी मे जो #महादेव को वो जिन्दगी मे कभी रोते नही, #महाकाल के भक्त काल को देखकर रोते नही.... ॐ नम: शिवाये:

2) कहते है सांस लेने से जान अाती है, सांस ना लो तो जान जाती है, कैसे कह दुं कि मै सांसों के सहारे जिन्दा हुं, मेरी सांस तो ॐ नम: शिवाये: बोलने के बाद आती है.....


3) सुबह शाम बस एक ही नाम चलते फिरते करते काम बस है ह्रदय में #भोलेनाथ का नाम जपले मन से #महादेव का नाम #महाकाल हरेगे कष्ट तमाम



पीडा हरो दास की-करो ह्वदय में वास, इस मन मे बहुत #महादेव तेरा अटुट विश्वास..... ॐ नम: शिवाये:

5) लत तेरी ही लगी है #महाकाल.. #नशा सरेआम होगा,हर लम्हा मेरे #भक्ति का सिर्फ तेरे #नाम होगा! #शिवा

6) हम #महाकाल नाम की शमा के छोटे से परबाने हैं कहने बाले कुछ भी कहे हम तो #महाकाल के दिवाने हैं (mahakal tandav status)


-Read many Hindi status on lord Shiva , bholenath quotes Hindi , shiv ji quotes Hindi , bhole nath, shiva ji shayari, mahakal shayri , mahadev sayari, bhawan shiv, aadhishakti shayari, mrityunjay shayari in hindi, saint poet

Hindi quotes on lord Shiva : 
Read And Share With Your Friends Please.

1) मेरे महाकाल कहते है
मेरे मार्ग पर पैर रख कर तो देख तेरे सारे मार्ग ना खोल दु तो कहना.

2) शिव जी मेरे आराध्य है
शिव जी मेरे ईष्ट है
शिव जी मेरे गुरु है।
शिव जी मेरी ज़िन्दगी है.
ज़य श्री महाकाल । जय भोले बाबा । baba bholenath

3) अकाल मृत्यु वो मरे जो कर्म करे चांडाल का, 
काल उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का.

4) डरता नही है शिव भक्त
किसी काल के आगे
वो काल क्या करेगा
महाकाल के आगे.

Sponsored Links : 
(1) www.Stylingfusion.com
(2) Everyonedreamdestination.com

5) फकीर मिज़ाज़ हूँ मैं अपना अंदाज औरों से जुदा रखता हूँ..
लोग मंदिर मस्जिदों में जाते है मैं अपने दिलमें महाकाल रखता हूँ.


6) तेरे दर पर आते आते मेरे महाकाल जिंदगी की शाम हो गयी,
और जिस दिन तेरा दर दिखा जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी..

7) जिसको तुमने अपना बनाया, उसके नसीब निराले
उसका बाल ना बांका होता, महाकाल तू जिसे संभाले.

8) हमे ढुंढना ईतना भी मुश्किल नही है मेरे दोस्त बस जिस महफील मे महाकाल की आवाज गुंज रही हो वहा चले आना.

9) घनघोर अँधेरा ओढ़ के मैं जन जीवन से दूर हूँ श्मशान में हूँ नाचता मैं मृत्यु का ग़ुरूर हूँ.

Must Read : हिमाचल की जैसमिन चंदाला एक अनकही कहानी - जरुर पढ़े.

10) अघोर हूं मैं
अघोरी मेरा नाम
महाकाल है आराध्य मेरे,
ओर शमशान मेरा धाम.

11)  डरे वो लोग जिनके कर्मों में दाग है। महाकाल के भक्त हैं रग रग में आग है। #भोले -बाबा

12) काजल लागे किरकिरी सुरमा सहा ना जाय जिन नैनन में तू बसा दूजा कौन समाय. #भोले बाबा 

13) सैंकडो अक्लमंद मिलते है, काम के लोग चंद मिलते है
जब भी मुसीबत आती है...
तब महाकाल के सिवाय सबके दरवाजे बंद मिलते है.


14) महाकाल वो हस्ती है जिससे मिलने को दुनिया तरसती है और हम ऊसी महफिल मे बैठते है जहाँ महाकाल की महफिल सजती है.

15) न मज़ाक करने का मन है न बात करने का समझने वाला कोई नही इस दुनिया में महाकाल बस तेरा ध्यान करने का मन है.

16) मैं नही कहता मैं साधु हूँ संत हूँ. मैं तो महाकाल का एक तुच्छ सा भक्त हूँ. मैं तो महाकाल से ही शुरू हूँ और महाकाल पर ही अंत हूँ.

17) जिन्दगी माैत तक ही जाती है. पर माैत भी महाकाल के चरणो मे झुक जाती है

18) कोई भी छोटा बड़ा नहीं महाकाल की निगाह में हर एक इंसान खुश हैं महाकाल की पनाह में.

19) भोले बाबा तेरी कृपा होगी, तो अपना भी एक बंगला होगा बम्बई नगरीया में होगा और Name plate पर तेरा नाम होगा.
20) ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगंधिं पुष्टिवर्धनं उर्वारुकमिव बन्धनान् मृत्योर्मुक्षीय मा$मृतात्.

21) वह अकेला ही पुरी दुनिया मे, मुर्दों की भस्म से नहाता है
ऐसे ही नहीं वो कालो का काल, महाकाल कहलाता है ।।

22) खौफ फैला देना नाम का , कोई पुछे तो कह देना
 भक्त लौट आया है महाकाल का.


23) नही पता कौन हू मै और कहाँ मुझे जाना है..?
महादेव ही मेरी मन्जिल, और महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है..!! #www.imdishu.com


दोस्तो यह थी महाकाल बाबा की शायरी की एक कॉलेक्शन (mahakal tandav status) ,आपको अच्छी लगी ? कृपया हमें कॉमेंट द्वारा जरुर बताएं , तो यह फरमाईश थी पंकज शर्मा की जो हिमाचल के रहने वाले है और चंबा (शिव भुमि) में ही उनका गांव स्थित है ! आशा करते है कि पंकज को यह पोस्ट अच्छी लगी हो , आप भी हमें पोस्ट लिखने के लिये कह सकते है हम आपकी फरमाईश की पोस्ट अपनी वेबसाईट पर लगायेंगे. Email us - admin@imdishu.com , panwerdishu@gmail.com.

आप हमें गुगल में भी सर्च करके सभा पोस्टें देख सकते हैं इसके लिये यहां क्लिक करें 

अच्छा लगे तो शेअर करना और हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिये हमारा पेज़ लाइक करें.


Share This Post Click On Share Button :

Recommended Posts For You : 
1. 41Motivational Inspirational Quotes In Hindi - Golden Words.
2. चाणक्य निति | हिन्दी में जरुर पढे सफलता के लिये.
3. हिन्दी अनमोल वचन - जरुर पढें.
4. वटसएप के लिये हिन्दी शायरी.
5. www.imdishu.com के फाउंडर के बारे में जाने - दिशु पंवर.

Recently Updated - 
1. Invalid Click क्या है और इससे कैसे बचें ? - AdSense Fake Clicks On Ads.
2. अनुप आर्यन जैसे लोग रचते है इतिहास.
3. निम्बु के रस के 12 फायदे जो आपने कभी सुने भी नहीं होंगे.
4. पहाड़ी लड़कों के बेहतरिन होने के 10 कारण - Uttrakhandi and Himachali.
5. जावेद अख्तर की कविताए आपको करवायेगी सच्चे प्यार का अहसास - Javed Akhtar.
6. धोबण - दर्द भरी दास्तान सुनाती कविता.
7. सुंदरनगर के विकास बनाते है अच्छे चित्र - करें सहयोग.
8. प्रीत पाल भट्ट जैसे सींगर है मांगल की धरोहर.
9. अतुल राजटा | हिमाचल के सुपरस्टार.
10. जैसमिन - अनकही कहानी Jasmine Chandla The Untold Story.
11. वसुधा ठाकुर - हिमाचल की शान

 Keywords : mahakaal baba shayri , shayri, mahakal pe shayri , bholenath par shayri , bhole baba shayri , bholetha pe shayri, bholenath ki shayri , Shiva quotes Hindi , mahakaal baba Hindi quotes , mahakaal shayro Hindi , mahadev par shayri Hindi , mahakaal sayri Hindi , bholenath baba sayri in Hindi , bholenath sayree , shivji ki shayri , neelkanth mhadev shayri , Ujjain mahadev shayri , mahkaal baba sayri Hindi me,mahakal tandav status


Sponsored Links : 
(1) www.Stylingfusion.com
(2) Everyonedreamdestination.com

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !