imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

24/01/2018

फ्री इंटरनेट और फ्री कॉलिंग अब से हर रोज़ - Trick

TrueBalance App का नया वर्ज़न तैयार है आपको मालामाल बनाने के लिये, जी हां अब आप सभी दिन-भर Lucky Spin के जरिये अर्निंग कर सकते हैं।

लकी स्पिन एक तरह का खेल है इस एप्प में जिसे खेलकर आप Rewards पा सकते हैं और उस रिवार्ड को अपने मॉबाइल रिचार्ज के लिये इस्तेमाल कर सकते है। यह बहुत आसान सा खेल है जिसमे बस आपको एक क्लिक करके स्पिन करना होता है और अगर आप लक्की है तो आपको अच्छे Gems (Points) मिल जाते है। इस खेल में 100 Gems से आप 1 रुपया पा सकते है और 1000 से 10 रुपये। यह खेल आसान है कि 1000 Gems बनाना बहुत आसान सी बात है।
Lucky spin on trubalance

बस स्पिन करें और रिवार्ड पायें, इसमें हर 12-14 min में एक फ्रि स्पिन किया जा सकता है इसके बावजुद अगर आप और भी स्पिन करना चाहें तो हर एक स्पिन के लिये 3 Gems Pay करना पडता है। दोस्तो अब रिचार्ज करवाने के लिये अपने पैसे बर्बाद करने की कोई जरुरत नहीं है आप इसी से रिचार्ज कर सकते है और अगर आप एअरटेल इस्तेमाल कर रहें है तो अब इस से आप फायदा ले सकते हैं मेरे कहने का मतलब है कि अब से हर रोज़ आप फ्रि इंटरनेट, फ्रि कॉलिंग, कर सकते हैं। इसके लिये आप को प्रतिदिन 1000 Gems बनाने होंगे और उससे 10rs का रिचार्ज अपने नंबर पर करना होगा इससे आपको 100MB 3G/4G Data और Unlimited Local Calling Balance For One Day मिलेगा।

तो हो गया ना? इस मंहगाई के ज़माने में अगर फ्री इंटरनेट और फ्री कॉलिंग मिल जाये तो ये कुछ एैसे होगा जैसे विशाल रेगिस्तान में प्यासे को पानी का कुआं मिल जाना।

दोस्तो, यह एप्प और भी कई काम करता है जैसे आपको आपका बैलेंस हर समय बिना USSD CODE के Notification Bar पे दिखाना, इसमें हर प्रकार का बैलैंस जैसे  Data, Main Balance, UNL mins, Etc दिख जाता है जो हमारा समय बचाता है।


ये सब कुछ आप लोगों को इसलिये बताया जा रहा है क्योंकि TrueBalance App का New Version हाल ही में लांच हुआ है जिसके Features ने युज़र्ज को काफी खुश किया है। इसमें कमायी करने के अन्य साधन भी है जैसे कि Invite And Earn, Install And Earn, Promo Code Offers, Recharge Membership (Gold).. इत्यादि
Earn money online

दोस्तो जिस एप्प में कमाई के इतने सारे साधन मिल रहे हो उस एप्प को इस्तेमाल करना चाहिए या नहीं ?

अगर आप समझ चुके हो और रिचार्ज के लिये अपने पैसे बर्बाद नहीं करना चाहते है तो यह है लिंक यहां से आप इसका नया वर्जन डाउनलोड़ कर सकते है।  Download TrueBalance

Thanks For Read..

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !