imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

02/03/2018

this website/blog is for sale, interested person may contact

हेल्लो नमस्कार रीडर्स, मुझे बड़ी निराशा के साथ आज ये कहना पड़ रहा है की मैं इस वेबसाइट को आगे नहीं चला पाउँगा क्युकी मुझे दूसरी जॉब मिल गयी है इसलिए मैं वही जॉब करन चाहता हूँ मुझे लिखना पसंद था और अब भी है और हमेशा रहेगा, मगर इस वेबसाइट को एक अछे मालिक की जरूरत है जो अच्छा लेखक हो. यह वेबसाइट इन्टरनेट पर बहुत पोपुलर हो रही है लेकिन अफ़सोस मैं इसपर अब और काम नहीं कर पाउँगा. दोस्तों इस वेबसाइट को खरीदने और इसपर काम करने के आपको बहुत से फायदे भी होंगे मैं कुछ फायदे आपको यहाँ निचे बता रहा हूँ,
Website, computer screen, pc screen, men running, vector, blog for sell icon

अपनी वेबसाइट होने के क्या फायदे होते है ? 
- सबसे पहला फायदा यही होता है की आप इन्टरनेट वर्ल्ड में खुद के नाम से जाने जाते हो, और लोगो में आपकी एक अलग पहचान बनती है.

- आप इससे पैसे कमा सकते है, जी हाँ आप हर महीने लाखो की कमाई कर सकते है जरूरी नहीं आप लाखो ही कमाए. आप वेबसाइट से कितना कमा रहे है ये निर्भर करता है कुछ बातों पर जैसे की - आपके visitors कहाँ से आ रहे है, कोन से देश के लोग आपकी वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे है, लोग आपकी वेबसाइट पर कितना समय बीता रहे है, लोग आपकी वेबसाइट तक कैसे पहुंचे यानी आपके विसिटर्स ने आपकी वेबसाइट कैसे ढूँढी अगर आपके रीडर्स गूगल से आये है तो क्या सर्च करके आये ऐसी ही कई बातों पे निर्भर करती है आपकी इनकम. अगर आप इस वेबसाइट पर लगातार लिखते रहेंगे तो इससे आप लाखों कमा सकते है ये डिपेंड करता है की आपको लिखने का कितना शौक है,

- वेबसाइट होने के बाद आप को बहुत सारी बातें सिखने को मिलती है, बिज़नस के बहुत अनुभव प्राप्त होते है.

- नए लोगो से मुलाकात होती है, इन्टरनेट पर लाखो ब्लोग्गेर्स/वेबसाइट होल्डर्स है उनसे आपकी जान पहचान होगी.

- अगर आपकी वेबसाइट अच्छी कमाई करने लगती है और लोग इससे ज्यादा पसंद करते है तो आपको कई अवार्ड दिए जाते है,

- आप वेबसाइट पर कोई भी प्रोडक्ट ऑनलाइन बेच कर पैसे कमा सकते है.

- आप किसी भी कंपनी के प्रोडक्ट या विज्ञापन अपनी वेबसाइट पर लगा कर हजारो कमा सकते है.

- 24/7 मेरी सहायता.


इत्यादि, फायदे बहुत है मगर मैं इतने ही बताऊंगा आज, फिलहाल मैं उन बातों को यहाँ पर मेंशन नहीं कर सकता हूँ जिनकी वजह से मैं आगे इसपर काम नहीं कर रहा, लेकिन मैं आपको यही कहूँगा की ये वेबसाइट इन्टरनेट पर काफी हद्द तक्क पोपुलर हो रही है आप इससे बहुत पैसा कमा सकते है आपको कोई दूसरी जॉब करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी यही वेबसाइट आपको इतना पैसा देगी की आप की सारी जरूरतें पूरी हो जाएगी. मैंने अभी इस वेबसाइट को वर्डप्रेस पर शिफ्ट नहीं किया है आप चाहे तो आप कर सकते है वर्डप्रेस पर ले जाकर आप इस वेबसाइट को और भी प्रोफेशनल बना सकते है.

मैंने कभी कोई वेबसाइट नहीं बेची तो इतना अनुभव नहीं है लेकिन इसकी कीमत मैंने कुछ बातों को ध्यान में रखकर लगायी है जैसे की Globle rank, Rank in india, backlinks, popularity, reader's sharing, income sources, domain authority  आदि इसकी कीमत मैंने मात्र $300 तय की है, मुझे नहीं पता की इतनी सही होगी या नहीं अगर इस बारे में आप अपना सुझाव मुझे देना चाहते है तो मुझे ईमेल करें, मेरी ईमेल आई डी है panwerdishu@gmail.com

ये वेबसाइट क्या करती है ?
यह वेबसाइट एक प्रोफेशनल ब्लॉग है जिस पर ऑनलाइन आर्टिकल लिखकर प्रकाशित किये जाते है, जिससे लोगो को मदद मिलती है इस वेबसाइट पर बहुत सी चीज़ों के बारे में लिखा जाता है जैसे की - इन्टरनेट से पैसे कमाने की सारी जानकारियां, adsense हेल्प, ब्लॉग्गिंग हेल्प, हिंदी शायरी, कवितायेँ- कहानियां, ट्रेंडिंग टॉपिक्स, तकनीक खबरें, इन्टरनेट से जुडी जानकारियाँ, आदि

हम ये वेबसाइट खरीद कर क्या आज से ही पैसा कमाना शुरू कर सकेंगे ? 
जी नही, इसके लिए पहले आपको थोडा सेट अप करन होगा जैसे की - adsense अकाउंट बनाना होगा, फिर वेबसाइट पर अपने विज्ञापन लगाने होंगे आदि.


No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !