imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

01/03/2018

Paytm से भी कमा सकते हैं पैसे, ये हैं इसके तीन तरीके -How to earn money from Paytm


Paytm Se Paise Kaise Kamaye Uski Puri Jankari Hindi Me

Paytm एक भारतीय मोबाइल एप्प है जिससे हम ऑनलाइन पेमेंट्स कर सकते है, मोबाइल रिचार्ज कर सकते है ऑनलाइन शौपिंग भी कर सकते है लेकिन एक बात और जो शायद आप नहीं जानते होंगे वो है इससे पैसे कमाना, जी हां आप Paytm से Online earning कर सकते है, मैं तीन तरीको के बारे में जानता हूँ जिनसे आप paytm से पैसे कमा सकते है और इन्ही तीन तरीको को आज मैं आपको बताने जा रहा हूँ आशा करता हूँ यह पोस्ट आपके लिए फायदेमंद साबित हो, और आप Paytm se paisa kamana सीख जाये.



Paytm से पैसे कमाने के तरीके ( paytm se paise kamane ke tarike in hindi)
paytm se paise kamane ke tarike, ways to earn online money in hindi , paise kamane ke tarike, online income, Free me Paytm Cash Kaise Kamaye, Paytm Se Paise Kaise Kamaye Uski Puri Jankari Hindi Me, earn from paytm, paytm se kaise kamaye


Paytm Se Paise Kaise Kamaye Uski Puri Jankari Hindi Me: 

(1)  Earning by cashback: अगर आप पेटीएम से कैशबैक के जरिए पैसे कमाना चाहते हैं तो इसके लिए प्रत्येक ट्रांजेक्शन के दौरान प्रोमो कोड का इस्तेमाल करें। दरअअसल कई ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियां पेटीएम के साथ कैशबैक ऑफर दे रही हैं। अगर आप Promo code लेना चाहते है तो ये आपको paytm एप्प में ही मिल जाता है या फिर आप गूगल सर्च का भी इस्तेमाल कर सकते है, paytm से प्रोमो कोड लेना सही रहेगा और आसान भी जब आप paytm app ओपन करते है तो आपके फ़ोन की स्क्रीन पर कई ऑफर्स दिखाए जाते है उनमे कैशबैक ऑफर्स भी होते है उनके साथ ही प्रोमो कोड भी लिखे होते है.
(2) Sell your products on Paytm marketplace: प्रोमो कोड के अलावा आप paytm में सेलर बनकर भी पैसे कमा सकते है, सेलर बनने के लिए paytm की वेबसाइट पर जाएँ और sell on paytm का आप्शन चुने और रजिस्टर करने के बाद अपने प्रोडक्ट्स बेचना शुरू कर दीजिये. इससे आप बेहतर कमाई कर सकते है अगर आप की अपनी कोई छोटी दूकान या स्टोर है तो आप जरुर ये तरीका अपनाएँ इससे आप को ढेरों कस्टमर भी आसानी से मिल जायेंगे.
(3) Paytm Affiliate Program: तीसरा तरीका एफिलिएट मार्केटिंग से पैसे कमाने का है। ये सबसे खास और बेहतरीन तरीका है जिससे आप अधिक से अधिक कमाई कर सकते है इसमे अन्य साइट्स की तरह पेटीएम भी एफिलिएट मार्केटिंग का विकल्प देता है जिसके जरिए आप पैसे कमा सकते हैं। एफिलिएट मार्केटिंग के तहत कंपनी का कोई प्रोडक्ट आपके जरिए बिकता है तो उसका कुछ प्रतिशत आपको कमीशन के रूप में मिलेगा। यकीन मानिये जो लोग एफिलिएट मार्केटिंग से पैसे कमाने में लगे है वो बाकि चीज़ों से कहीं ज्यादा सफल हो रहे है, पेटीएम के साथ एफिलिएट मार्केटिंग के लिए आपको cuelinks नाम की साइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहता हूँ की आप दूसरी वेबसाइट जैसे amazon.in, flipcart आदि के एफिलिएट प्रोगराम से भी पैसा कमा सकते है इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप मुझे ईमेल कर सकते है मेरी ईमेल आई डी है Panwerdishu@gmail.com मुझे आपके ईमेल का इंतजार रहेगा, इस वेबसाइट पर ऐसे ही संकड़ों तरीके बताये गये है जिनसे आप ऑनलाइन पैसे कमा सकते है अगर हमारा काम आपको पसंद आया तो कृपया अपने मित्रो को हमारी वेबसाइट के बारे में बताएं.


Keywords: How to earn online money from Paytm app, paytm app se paise kaise kamate hai in hindi, paytm se paise kamane ke tarike in hindi, paytm se earning karne ke best tarike.

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !