imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

01/08/2017

Mobile C50 Flash Drive Review In Hindi - Daily Gadgets

यह शानदार फ्लैश ड्राइव माइक्रो-यूएसबी, यूएसबी-सी, और यूएसबी-ए के साथ एक ही बार में काम करता है। ( This superb flash drive works with micro-USB, USB-C, and USB-A all at once.) 
मोबाइल C50 फ्लैश ड्राइव की एक पंक्ति है जिसमें एक में 3 घटक विशेषताएं हैं, जो विभिन्न कनेक्टर्स के बीच स्विच करने के लिए एक सरल तरीका है। इसमें एक मानक यूएसबी-सी और दूसरे छोर पर यूएसबी-ए कनेक्टर कवर वाला माइक्रो यूएसबी है जो नीचे फ्लिप कर सकता है। फ्लैश ड्राइव डिज़ाइन सूक्ष्म यूएसबी के लिए कनेक्टर के रूप में एक ही पिन टर्मिनल का उपयोग करता है, जो तनाव और विफलता के संभावित बिंदु पर कट जाता है।

मूलतः, इसका मतलब है कि कोई भी अंतरराष्ट्रीय मानक संगठनों के संरक्षण के बिना यूएसबी कनेक्शन की तीन सबसे परिचित श्रेणी के बीच स्विच कर सकता है। इससे पुराने स्मार्टफोन के बीच एक नए लैपटॉप के बीच फाइलों को एक्सचेंज करना फायदेमंद होता है और 2003 के आसपास बनाए गए डेस्कटॉप के लिए यूएसबी पोर्ट्स की सीमा होती है।
पल के रूप में, सिलिकॉन-पावर द्वारा फ्लैश ड्राइव के लिए कोई कीमत उपलब्ध नहीं है जो निर्माता हैं। यद्यपि अपनी वेबसाइट से फ्लैश ड्राइव 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी के तीन अलग-अलग आकार की किस्मों में आता है। फ्लैश ड्राइव धूल, पानी, और भी खतरनाक कंपन से सुरक्षा के साथ आता है। यह तापमान 0 डिग्री सेल्सियस और 70 डिग्री सेल्सियस से ज्यादा तापमान पर काम कर सकता है।

टाइप A और टाइप C के पास 5 जीबीपीएस तक का अंतरण दर है क्योंकि यह पहले से ही यूएसबी 3.0 है लेकिन माइक्रो-यूएसबी केवल 2.0 है इसलिए यह केवल 480 एमबीपीएस पर डेटा ट्रांसफर कर सकता है। कोई पीसी और लैपटॉप के लिए एसपी विजेट सॉफ्टवेयर और एंड्रॉइड डिवाइस के लिए एसपी फाइल एक्सप्लोरर डाउनलोड कर सकता है ताकि एक बेहतर फाइल प्रबंधन हो सके।
Here are the SPECS:
Capacity32GB, 64GB, 128GB
Dimensions41.7 x 7.0 x 15.0mm
Weight5.2g
MaterialTPU
ColorBlack
InterfaceUSB Type-A (USB3.1 Gen 1), Micro-B (USB2.0), Type-C (USB3.1 Gen 1)
Supported OSWindows 10/8.1/8/7/Vista/XP, Mac OS 10.3.x or later, Linux 2.6.x or later
Operating Temperature0° C -70° C
CertificationCE/FCC/BSMI/Green dot/WEEE/RoHS/KCC
Warranty5 years


No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !