imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

01/08/2017

[Review In Hindi] Dell 21.5-inch Touch Monitor – Ideal for Students and Professionals

This monitor offers a full HD 10-point touch capability in a design that caters to students and professionals alike.

यह मॉनिटर एक डिज़ाइन में एक पूर्ण HD 10-प्वाइंट टच क्षमता प्रदान करता है जो छात्रों और पेशेवरों को समान रूप से पूरा करता है।
[Review In Hindi] Dell 21.5-inch Touch Monitor – Ideal for Students and Professionals

डेल के 21.5 इंच टच मॉनिटर को टीम वर्क की सुविधा प्रदान करने और काम, स्कूल या मनोरंजन के लिए उपयोगकर्ता के लचीलेपन के उच्च स्तर के साथ उत्पादकता बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया था।

डिस्प्ले आपको अपनी उंगलियों को टैप, स्लाइड, ज़ोर से मारना, बारी, चुटकी और खिंचाव करने की अनुमति देता है। एक बार में 10 स्पर्श बिंदुओं तक पहचान करने की क्षमता के साथ, विंडोज के साथ उपयोग किए जाने पर बहु-स्पर्श क्षमता सरल और सहज होती है।


यह कुशल डिजाइन निम्नलिखित लाभ प्रदान करता है:

महान स्क्रीन स्पष्टता: 16: 9 1920 x 1080 (अधिकतम) संकल्प के साथ पूर्ण HD; 3,000: 1 (विशिष्ट) उच्च विपरीत अनुपात; मेगा गतिशील विपरीत अनुपात 8 मिलियन का अनुमान: 1 (अधिकतम); प्रभावी सहयोग के लिए व्यापक 178 डिग्री / 178 डिग्री देखने का कोण।

एज-टू-एज ग्लास: एक चिकनी स्पर्श अनुभव के लिए बड़े, साफ पैनल प्लस छवि बढ़ाना, चित्रों को तेज करने, रंग के रंगों को बेहतर बनाने और रंगीन विपरीत को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
डेल डिस्प्ले मैनेजर: ऑटो मोड, जो व्यक्तिगत अनुप्रयोगों के स्वरूप को अनुकूलित करने के लिए पूर्वसंरक्षित रंग सेटिंग्स का एक विकल्प प्रदान करता है। प्रत्येक एप्लिकेशन का अपना प्रीसेट मोड हो सकता है।

एर्गोनोमिक स्टैंड: आपके डिस्प्ले को आसानी से और स्वाभाविक रूप से छूने और टाइप करने के लिए स्लाइड करें जितना 60 डिग्री झुकना। कक्षाओं, गृह कार्यालय, क्लीनिक और अन्य व्यावसायिक अनुप्रयोगों के लिए अच्छा है

वीईएसए संगतता: आप अपने मॉनीटर को दीवार पर माउंट करने या डेल एकल मॉनिअर आर्म को भी संलग्न कर सकते हैं, जिससे अधिक से अधिक देखने के लचीलेपन का आनंद मिल सके।

एकीकृत कनेक्टिविटी: एचडीएमआई, डीवीआई और वीजीए पोर्ट अपने डेस्कटॉप, लैपटॉप, कैमरे, फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के सीधे कनेक्शन को लगभग किसी भी दृश्य को बढ़ाने के लिए सक्षम करते हैं।


छवि प्रक्षेपण: स्पर्श सक्षम करना आसान है! बस यूएसबी केबल को अपने पीसी से मॉनिटर के यूएसबी अपस्ट्रीम बंदरगाह तक कनेक्ट करें और छवियों को ऑनस्क्रीन परियोजना के लिए एचडीएमआई, डीवीआई या वीजीए केबल का उपयोग करें।

Here are the SPECS:
Dell S2240T Projected Capacitive LED Multi-Touch
Touchscreen TypeProjected Capacitive
Cabinet ColorBlack
PanelMVA
Screen Size21.5"
Display TypeFull HD
Recommended Resolution1920 x 1080
Refresh Rate60 Hz
Viewing Angle178° (H) / 178° (V)
Pixel Pitch0.248mm
Display Colors16.7 Million
Brightness§  250 cd/m2
Contrast Ratio§  8,000,000:1 (3,000:1)
Response Time12ms
Dimensions
Weight
14.60" x 20.57" x 8.10"
7.49 lbs.

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !