imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

31/05/2017

बाबा जी (Baba Ji) गाने से मशहुर हुए हंसराज रघुवंशी


हंसराज रघुवंशी जो हिमाचल की आवज़ है और लाखों फेंन्स के दिलो में रहते है दरअस्ल उन्हे बचपन से ही गायकी का शौक था और अपने स्कुल (जहां उन्होंने 12Th तक पढाई की) GsssMangal में हर प्रकार के समारोह में हिस्सा लेते थे और स्टेज़ पर अपनी आवाज़ में दुसरों के लिखे गाने सुनाते थे पर जैसे जैसे समय गुजरा हंसराज के दिल में Music रुह की तरह बसने लगा और उन्होने इसी मे अपना करियर बनाने की ठान ली और निकल पड़े अपने सफ़र पर एक नयें जज्बे और उद्देशय के साथ !

Mangal School से 12th पुरी करने के बाद वह कॉलज की पढ़ाई करने MLSM Sundernagar चले गये वहां उन्होने संगीतकार बनने की पुरी तरह सोच ली थी तो उन्होने संगीत में और ज्यादा निपुण होने के लिये संगीत सीखना शुरु किया , और अपने कॉलेज की फीस और कमरे का किराया देने के लिये उन्होंने एक छोटे से होटेल में काम करना शुरु कर दिया और दिन में वह कॉलेज जाने लगे और रात में होटेल में वेटर का काम करते थे और बर्तन साफ करते थे. और अब तक यहीं से उनकी आमदनी होती थी इससे वह गुजारा कर लेते थे.

फिर कुछ समय बाद उन्होने एक गाना लिखा "बाबा जी" और iSur Studio में रिकॉड करके Release किया. 
बस फिर अनजान लोग भी उन्हे जानने लगे और सब उन्हे बाबा जी बाबा जी कहने लगे. YouTube पर उनके इस गाने में 137K+ Views है जो एक नये संगीतकार के लिये बहुत अच्छा Response है Fans की तरफ से.

और आज की बात करें तो हिमाचल के ज्यादातर लोग उन्हे बाबा जी के नाम से जानते हैं और जहां तक देखा जाये तो हर दिन 1200+ लोग हंसराज रघुवंशी के गाने सुनते है और फेसबुक पर स्टेटस अपडेट करते है.

Sunny deol and Hansraj Raghuwanshi , baba ji gaane se famous huye Hansraj Raghuwanshi
Hansraj Raghuwanshi with sunny deol (2016).

Hansraj Raghuwanshi with owner of Jai Bala Ji Music Company. Www.imdishu.com
Hansraj Raghuwanshi with owner of Jai Bala Ji Music Company.

Hansraj Raghuwanshi celebrating his fan's birthday (2017).
Hansraj Raghuwanshi celebrating his fan's birthday (2017).

हम हंसराज की मेहनत और जुनुन को सलाम करते है और इस वेबसाइट (http://www.imdishu.com) में हंसराज के लिये खास जगह रहती है और हम उनके बारे में हमेशा लिखते रहेंगे और उनके Fans तक उनकी आवाज़ पहुंचाते रहेंगे. अगर भविष्य में भी आप हंसराज से संबधित जानकारी पाना चाहते है तो आप हमारे फेसबुक पेज़ को लाइक करके हमसे जुड़ सकते है.  
इस पोस्ट को फेसबुक पर शेअर करें :

Recommended Posts For You : 
1. How To Contact With Hansraj Raghuwanshi ? हंसराज रघुवंशी से कैसे संपर्क करें ?.
2. प्रीत पाल भट्ट जैसे सींगर है मांगल की धरोहर - Must Read.
3. पांच लोग जिन्हे शोशल मीडीया ने बनाया स्टार - Imdishu.
4. www.Imdishu.com वेबसाइट को बने हुए हुआ आज एक साल पुरा.

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !