imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

01/06/2017

प्रीत पाल भट्ट जैसे सींगर है मांगल की धरोहर

दोस्तो दुनिया बहुत बडी है और इस दुनिया में बहुत एैसे कलाकार है जिन्हे आप नहीं पहचानते तो हमेशा ही हमारी यह कोशिश रहती है कि आप तक उन लोगो की कहानियां लेकर आए ताकि आपको पता चल सके कि लोगो में कितना टैलेंट और जागरुकता है आशा करके है कि आप जरुर इस कहानी को पसंद करेंगे जो है प्रीत की ! तो आइए शुरु करते है.
Preet pal singer Mangal himachal for jagran

मांगल में टेलेंट की कोई भी कमी नहीं हैं हर तरह का टैलेंट मांगल में आपको देखने को मिलेगा. (मांगल दाड़लाघाट के समीप).
और आपको बता दें की हंसराज रघुवंशी जैसे कलाकार भी मांगल से है और इन्होने भी हिमाचल में अपनी एक खास पहचान बनाई है. इसी तरह है प्रीत भट्ट जो कि मांगल में ही रहते है और प्रसिद््ध कलाकार है. और दुर दुर से लोग प्रीत को माता के जागरण और किसी खास अवसर और कार्यक्रमों पर बुलाते है ताकि लोग इनकी आवाज़ में म्युजिक का मजा़ ले सके. प्रीत ने हिमाचल की लगभग सभी जगहों पर अपनी कला का प्रदर्शन किया है और लोगों के दिलों में जगह बनाकर अपने गांव (मांगल) का नाम रोशन किया है.

Education and Personal Life : Preet Bhatt ने अपनी स्कुल की पढाई कंधर स्कुल (GsssMangal) से पुरी की. यहां तक की प्रीत पढाई में भी अच्छे थे और स्कुल में होने वाले कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेते थे. जिससे उन्हे संगीतकार बनने में बढ़ावा मिला और आगे चलकर उन्होने म्युजिक में ही अपना करियर ढुंड़ लिया और जगह जगह से लोग उन्हें जागरण और विशेष कार्यक्रमों  के लिये बुलाने लगे.
Preet Pal को भी संगीत बहुत पसंद है और प्रीत कभी संगीत को छोड़ना नहीं चाहते और हमेशा संगीत को ही अपना करियर बनाकर जीना चाहते है , कुछ भी हो प्रीत ने अपने जीने का मक्सद ढुंढ लिया है अब उन्हे आगे बढने से कोई नहीं रोक सकते , प्रीत काफी शांत स्वभाव के है और बहुत ईमानदार भी जिसकी वजह से वह अपनी कीमयाबी तक पहुंचे है । साथ ही आप लोगों का भी साथ मिला प्रीत को आशा करते हैं कि भविष्य में भी आप लोग प्रीत का युं ही साथ देते रहेंगे और उनके संगीत को पसंद करते रहेंगे ।

Preet singer
Preet Pal In Mandi 

अगर आप भी हिमाचल से है या हिमाचल के नज़दीक रहते है.
और प्रीत से संम्पर्क करके उन्हे जागरण या किसी छोटे-बड़े कार्यक्रम के लिये आमंत्रित करना चाहते है तो उनसे ऐैसे संम्पर्क करें :
Phone : +918629052051.
Email : Preetpal548@gmail.com.
Follow Preet Pal on FB : Preet Pal

Preet Pal का एक फ़ेंन जिसने गाया गाना और कर दी युट्युब पर अपलोड और देखते ही देखते हो गये 560K Views देखे विडियो : 




Share this post on Facebook :
भविष्य में भी ऐैसे ही कलाकारों से हम आप का परिचय करवाते रहेंगे : हमारा फेसबुक पेज़ लाइक करें :



दोस्तो यह थी प्रीत पाल की कहानी एैसे लाखो कलाकार होते है जिनके बारे में कोई जानता नहीं बस पहचान सी बनाए रखते है , एैसे ही कलाकारों से हम आप को मिलाने आ रहे है हम नये नये कलाकारों के बारे में लिखते रहेंगे और उनसे आपको भी मिलवाते रहेंगे बस आप लोग युं ही हमारा साथ देते रहे हमारी पोस्टस को शेअर और लाइक करके ताकि हम आप के लिये नये कलाकारों की कहानियां लेकर आते रहें.
दोस्तो अगर आप हमारी हर पोस्ट को ई-मेल पर ही पाना चाहते है तो हमें Subscribe जरुर करें ताकि आप हर रोज़ नये लोगों से मिल सके और उनके टैलेंट को पहचान सके ।


No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !