imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

01/06/2017

पांच लोग जिन्हे शोशल मीडीया ने बनाया स्टार

Hello Guys आज हम आप लोगो से मिलाने वाले है उन पांच लोगों से जिनकी कड़ी मेहनत की वजह से Social Media ने उन्हे Star बना दिया. दोस्तो युं तो आप रोज़ सैंकडो लोगों की सफलता की कहानियां पढते होगें पर कुछ एैसी नहीं पढी होगी जो आपको सोचने पर मजबुर कर दे और दिल में कुछ करने की चाहत जगा दे तो आज हम कुछ एैसे लोगो की कहानियां आप तक ला रहे है जिनके टैलेंट ने उन्हे जीने की एक वजह दी और वो पांच लोग जिन्हे शायद ही आप जानते हो अगर नहीं जानते तो देर किस बात की है दोस्तो आइए मिलते है उन Five Social Media Stars से हम उनके फेसबुक पेज़ भी Embedded कर रहे है जिससे आपको उऩके पेज़ लाइक करने में आसानी होगी.

1) Amit Bhadana -
Amit Bhadana photos , comedian amit Bhadana
Amit Bhadana
अमित भड़ाना जिनकी फनी विडीयो ने फेसबुक और युट्युब पर धमाल मचा के रखा है और फेसबुक पर लाखो फ़ोलोवर है साथ ही युट्युब पर 100K+ Subscribers. जिससे आप अंदाजा लगा सकते है कि अमित कितने फ़ेमस है और अमित के इतना फ़ेमस होने की वजह शोशल मीडीया और उनके फैंन है. लोगो को अमित की सभी फ़नी विडीयो पसंद है और अमित को अपने दर्शकों को हंसाते रहना पसंद है. यकिन मानिये अमित की Funny Videos इतनी फनी है कि आप हंसे बिना नहीं रह सकेंगे अगर आप भी अमित की फनी विडियोस देखना चाहते हैं तो उनके फेसबुक पेज पर देख सकते है क्योंकि अमित अपनी सभी विडियोस फेसबुक पर भी अपलोड करते है ताकि दर्शक उन्हे आसानी से देख पायें और हंस सके. अमित नें बहुत ही कम समय में इतनी बड़ी सफलता हासिल की है कि अब सभी को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए की अपने टैलेंट को दुनिया से छिपाना नहीं चाहिए बल्कि हमें दुनिया को अपना टैलेट दिखाना चाहिए और सफलता तक पहुंचना चाहिए । अमित से जुड़ने ने लिये उनका फेसबुक पेज़ लाइक करें.


2) Panwer Dishu -
Imdishu , panwer dishu , dishu panwer , dishu panwer on news
Panwer Dishu
दिशु पंवर जिन्हे लोग दिशु के के नाम से जानते है शोशल मीडीया में इनकी काफी चर्चा रहती है क्युकिं ये काम ही कुछ एैसा करते है. तो चलिये आपको भी बताते है कि दिशु ने क्या किया जिससे वह फेमस हो गये. दरअसल दिशु ने पढाई नहीं की पर उन्हे तकनीक (Technology) में बहुत रुची है और रोज़ कुछ नया करने की सोचते है इस बार उन्होने एक वेबसाइट बनाइ और उसके जरिये लोगों की मदद करने लगे वो सबका टैलेंट दुनिया तक अपनी वेबसाइट के माध्यम से पहुंचाने लगे और Blogging, SEO , Online Marketing , Adsense जैसी चिजों की जानकारी भी लोगों को अपनी वेबसाइट पर देने लगे जिससे शोशल मीडीया से उन्हे बहुत सारा ट्रैफिक मिलने लगा और वह शोशल मीडीया के स्टार बन गये. दिशु ने अपनी इन्कम का साधन भी अपनी वेबसाइट को बनाया और Affiliate Marketing , Referral Links , AdSense से कमाई करने लगे.
दिशु जुड़ने के लिये उनका पेज़ लाइक करें.


3) Hansraj Raghuwanshi -
Hansraj Raghuwanshi singer , popular singer
Hansraj Raghuwanshi
  हंसराज रघुवंशी जो एक गायक है और हिमाचल से है. इनके गानों ने भी इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है हंसराज हिन्दी और हिमाचली दोनों भाषाओं में गाते है और शोशल मीडीया पर इनके फ़ैन भी काफी है इनका सबसे फ़ेमस गाना "बाबी जी" है जो हिमाचली + हिन्दी में गाया गया था. और उसी गाने की वजह से लोग हंसराज को बाबा जी के नाम से जानने लगे अगर आज की बात करें तो बाबा जी गाने पर एक लाख से ज्यादा Views है YouTube पर जिससे आप उनके फेन्स की संख्या जान सकते है बेशक हंसराज अच्छे सिंगर है और सभी उनको पसंद करते है उनके चाहने वालो के लिये अच्छी बात यह है कि जल्द ही हंसराज बौलीवुड़ में भी कदम रखने वाले है. पर अगर आप सच में हंसराज को बौलीवुड में देखना चाहते है तो ज्यादा से ज्यादा शेअर करें ताकि दुनिया उनकी आवाज़ को पहचान सके हंसराज से जुड़ने के लिये उनका फेसबुक पेज़ लाइक करें.



4) Manisha Choudary -
Manisha choudhary actress
Manisha Choudhary
मनीशा चोधरी जो हिमाचल से है जैसा कि आप लोग जानते हैं कि हिमाचल टैलेंट से भरा है यहां हर इन्सान मे कुछ न कुछ खासियत होती है हिमाचल मे कॉमेडियन , सिंगर , डांसर , अभिनेता , सभी तरह के लोग आपको देखने को मिलेंगे कुछ एैसी ही खासियत है मनीशा में , जिन्होने बड़ी मेहनत से सफलता को हासिल किया और देश भर मे अपनी पहचान बनाई मनीशा एक गायिका है और एक अच्छी अभीनेत्री भी, शोशल मीडीया पर इनके हजारों फैन है .
मनीषा नदौन , हमीरपुर से है और वहीं से पढाई करके आगे बढी और मनीषा अच्छा गाती भी है और नर्त्य में भी इन्होंने महारथ हासिल की है और इसके साथ ही वह एक अच्छी अभिनेत्री भी है. हिमाचल की कई गानो की विडीयो में मशीषा नें अपना रोल निभाया अब तक मनिषा 600+ विडीयो में काम कर चुकी है. Imdishu Team उन्हे उनकी सफलता के लिये शुभकामनाएं देती है आप युं ही आगे बढ़ते रहें और हिमाचल का नाम रौशन करते रहें. मनीषा चोधरी से जुड़े फेसबुक पर :


5) Sana Anil Kumar -
Sana Anil Kumar
अनिल तेलन्गाना , भारत से है परन्तु हिन्दी न के बराबर जानते है लेकिन इनकी कला इनका परिचय देती है यह एैसे चित्रकार है जो अपने चित्रों में जान डाल देते है और इनक हर चित्र अपनी कहानी बयान करते है. फेसबुक ने इन्हे स्टार बना दिया है हमने अनिल के बारे में पहले भी एक पोस्ट लिखी थी जिसमे हमने आपको उनकी बनाई तस्वीरे भी दिखाई थी न जाने कितनी ही एैसे लोग होंगे जिनमे एैसी कला तो होगी पर उन्हे अपनी सफलता नहीं मिली होगी दोस्तो हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि आप तक उन लोगो की आवाज़ पहुंचाये जिनमें अच्छा टैलेंट है पर दुनिया तक पहुंचाने का कोई साधन नहीं हैं आशा करते है कि आप सभी को अनिल की कला पसंद आयी होगी और आप इनसे जुडे रहना चाहते होगें. इनके फेसबुक पेज़ पर 30K+ लाइक है आप भी इनके पेज़ से जुडे़ं.



इस पोस्ट को दोस्तो के साथ फेसबुक पर शेअर करें : 


तो दोस्तो अब आप देख ही चुके है उन पांच लोगो को जिनकी मेहनत ने उन्हे सफलता से मिलाया तो दोस्तो आप भी सफलता हासिल कर सकते है आपको जरुरत है तो बस मेहनत , साहस और साथ की. तो मेहनत करते रहिये सफलता खुद आप तक पहुंच जायेगी.

यदि आप इस वेबसाइट के द्वारा अपनी आवाज़ दुनिया तक पहुंचाना चाहते है तो निचे  कॉमेंट बॉक्स है आप कॉमेंट भी कर सकते है या हमें ई-मेल भी भेज सकते है Enderdavid420@gmail.com , आपको ई-मेल का जवाब देने में थोडा़ सा समय लग सकता है क्योंकि हम हर राेज़ 50K+ Emails Receive करते है जिसकी वजह से कई लोगो को उनके मेल का जवाब नहीं मिल पाता.

या आप www.imdishu.com पर guest post या कुछ अन्य शेअर करना चाहते है तो भी ई-मेल द्वारा हमें सुचित कर सकते हैं. हमारी हर पोस्ट ई-मेल में पाने के लिये Subscribe करें :

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !