imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

02/06/2017

सुंदरनगर के विकास बनाते है अच्छे चित्र - करें सहयोग

Vikas sundernagar
Vikas Kumar 
दोस्तो आज हम एक और टैलेंट आपके सामने ला रहें है शायद हमारी सभी पोस्ट पढकर आप जान ही गये होगें की हिमाचल में टैलेंट की कमी नहीं है कमी है तो बस उन सब के टैलेंट को उजागर करने वाला तो हमारी कोशिश हमेशा यही रहती है कि ज्यादा से ज्यादा लोगो के टैलेंट को उजाकर किया जाये और देश भर में उन्हे पहचान मिल सके , तो आज हम जिनकी बात करने वाले है उन शक्स का नाम है विकास और सुंदरनगर , हिमाचल के रहने वाले है विकास ने बी.टेक की पढाई पुरी की है और उसके बाद नौकरी कर रहें हैं.

पर विकास के अंदर भी एक कलाकार छुपा है विकास हमेशा किसी न किसी चिज़ के चित्र बनाते रहते है विकास  को चित्रों का में काफी रुची है लेकिन कोई उन के इस टैलेंट को नहीं जानता था पंरतु Imdishu की मदद से अब सभी विकास के टैलेंट के बारे में जान पायेंगें.

विकास द्वारा बनाए गये कुछ चित्र :

Vikas on imdishu
 Art by Vikas 

Vikas Sundernagar
Art by Vikas 

तो दोस्तो हम विकास के और ज्यादा चित्रों को आप तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे , अगर आप को विकास का टैलेंट अच्छा लगा हो तो अपने मित्रों से भी शेअर करें.

विकास सेे जुुड़े फेसबुक पर :
Follow Vikas : 

Add Him As Friend : Vikas Kumar
Send Him Massage on WhatsApp : +919882996705.

हम भविष्य में भी आप को विकास जैसे लोगों से मिलवाते रहेंगे आप हमसे फेसबुक पर जुड़ सकते है हमसे फेसबुक पर जुड़ने ने के लिये कृपया हमारा पेज़ लाइक करें. और अगर आप में या आपके किसी दोस्त में कोई टैलेंट है तो हमें बताएं :



इस पोस्ट को फेसबुक पर शेअर करने के लिये यहां क्लिक करें :


क्या आपको यह लेख पसंद आया ? यदि हां तो हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करना न भुलें एंव कृपया इस लेख के प्रति अपने विचार हमें कॉमेंट द्वारा बताएं , और यदि आपके आप कोई कहानी , शायरी , जोक्स , आदि है जिसे आप हमारे साथ बांटना चाहते हैं तो कृपया हमें हमारी ई-मेल आईडी पर अपना लेख भेजें हमारी आईडी है Panwerdishu@gmail.com और आप हमें गैस्ट पोस्ट भी भेज सकते है हम आप की गैस्ट पोस्ट या अन्य लेख www.imdishu.com पर प्रकाशित करेंगे और साथ में आपकी ब्लॉग या वेबसाइट की Do-Follow Backlink भी। धन्यवाद । 

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !