imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

04/02/2018

www.imdishu.com के लिये आर्टिकल लिखकर कमाएं - 100-500 Pay Per Post

earn money online by typing pages

हम कुछ लेखक ढूंढ रहे है जो हमारी वेबसाइट के लिये आर्टिकल लिख सके।अगर आप लिखने में माहिर है तो कृपया हमसे संपर्क करें आप इसे Part Time Job के रुप में कर सकते हैं।
हमारे लिये लिखने से आप पैसा और नाम दोनो ही कमा सकते हैं, शोशल मिडिया पर हमारी वेबसाइट काफी पॉपुलर होने के कारण लोग इसके Authors के बारे में भी गुगल पर खोज करते रहते हैं। आप भी Authors की सुची में शामिल हो सकते हैं। आप हमारी टीम का हिस्सा आसानी से बन सकते हैं आप को जरुरत है तो बस एक ई-मेल करने की और 200/Rs. Registration Fees जमा करवाने की। उसके बाद आप हर रोज़ खाली समय में हमारे लिये आर्टिकल लिख सकते हैं (earn money online by typing pages) और हर एक आर्टिकल रुपये लिये 100-150 रुपये कमा सकते हैं। ज़रा सोच के देखिये आप अगर अच्छा आर्टिकल एक घंटे में लिखते हैं तो दिन में 10 आर्टिकल भी लिखते हैं तो 1500+ कमा सकते हैं। हम आपको महीने के अंत में ही Payment करते हैं। आप पुरे महीने को जोड़ कर देखेंगे तो एक बड़ी राशी आप कमाते है।

हर आर्टीकल के अंत में आपका नाम/परिचय/तस्वीर भी लगाई जायेगी जिससे लोग आपको आपके काम से जानने लगेंगे। तो आईए अब हमने जो शर्तें रखी है उन्हे पढ़ लेते है।

Terms&Conditions
(1) आपको सिर्फ कुछ टॉपिक्स पर ही आर्टिकल लिखने होगें जैसे कि Technology, Tricks And Tips, Heath Tips, Mobile Tricks, Stories, Quotes, News, Trending Stories, Online Make Money Tips, Poetry, Astrology, Blogging, Adsense, Wordpress, Computer Information Etc. आप इनमें से कोई भी टॉपिक चुन कर आर्टिकल लिख सकते हैं।

(2) आपका आर्टिकल Unique और High Quality का होना चाहिए। यानि आपको एैसा आर्टिकल लिखना होगा जो कहीं से कॉपी ना किया हो और एकदम नया हो और Interesting होना भी जरुरी है अन्यथा लोग आपके आर्टिकल को नहीं पढेंगे। बेहतर होगा आप पहले गुगल में सर्च करके थोड़ा जान लें आर्टिकल लिखने के बारे मे।

(3) आप हिन्दी/English/Hinglish में ही लिख सकते हैं।

(4) आपके आर्टिकल की Quality के आधार पर ही आपको 50-500 तक हम पैसा देंगे।

(5) आपको आपकी Payment सिधे आपके बैंक खाते में भेजी जायेगी।

(6) आपको Professionally काम करना पड़ेगा। प्रोफेशनल होने का अर्थ है कि आप को नियमो को ध्यान में रखकर काम करना होगा।

 (7) our website is PPP (pay per post program).

अंत में - आप आर्टीकल Phone/Tablet/Computer/Laptop में लिख सकते हैं। आपका आर्टिकल हम Directly Publish नहीं करते, आपको आर्टिकल लिखने के दौरान हमें ई-मेल पर अपना आर्टिकल लिखना पड़ेगा जिसके बाद हम आपके लेख में Spelling Mistakes, Copyright, Violence Etc की जांच करेंगे और निर्षर्श निकाल कर आपके आर्टिकल की Quality बताई जाती है। अगर आप हमारे लिये लिखना चाहते हैं तो Panwerdishu@gmail.com पर ई-मेल भेजें।

Tags: earn money online by typing pages

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !