imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

12/02/2018

गूगल एडसेंस अब करेगा EFT (Electronic Funds Transfer) के द्वारा अपने पब्लिशर्स को Payments - Receiving your payment via EFT (Electronic Funds Transfer)

गूगल एडसेंस अब करेगा EFT (Electronic Funds Transfer)  के द्वारा अपने पब्लिशर्स को Payments.
जी हाँ, आपने सही पढ़ा अब Google AdSense ने हाल ही में एक आर्टिकल की मदद से सबको नोटिफाई कर दिया है की अब उनके पब्लिशर्स अपनी AdSense Earning को सीधा बैंक में ट्रान्सफर कर सकते है. यह आर्टिकल उनकी ऑफिसियल ब्लॉग Inside AdSense में january 17, 2018 को प्रकाशित किया गया था. हालंकि यह adsense की यह नई सुविधा लगभग सभी देशो में उपलब्ध हो चुकी है.

Receiving your payment via EFT (Electronic Funds Transfer) in hindi


अगर पब्लिशर्स या ब्लोग्गेर्स की के  नजरिये से देखा जाये तो यह सुविधा बहुत फायदेमंद साबित होगी अब आसानी से ऑनलाइन ही अपना पैसा बैंक में ट्रान्सफर किया जा सकेगा जिससे ब्लोग्गेर्स के समय की भी बचत होगी. अगर आप भी एक ब्लॉगर या वेबसाइट होल्डर है और Google AdSense से Income कर रहे है, तो आपको इस सुविधा का फायदा आज ही लेना चाहिए आप आज ही अपना बैंक अकाउंट को गूगल एडसेंस से ऑनलाइन EFT के लिए वेरीफाई कीजिये और जब चाहे घर बठे ही अपना पैसा ट्रान्सफर कीजिये.

इस सुविधा का सही ढंग से लाभ लेने के लिए एडसेंस सबसे पहले आपके बैंक अकाउंट को वेरीफाई करता है वेरीफाई करने से पहले आपके बैंक अकाउंट में वेरिफिकेशन के लिए कुछ पैसे भेजे जाते है इसकी राशी ज्यादा नही होती केवल $0.5 - $0.20 की राशी आपके अकाउंट में भेजी जाती है ताकि आपका बैंक अकाउंट वेरीफाई हो सके और भविष्य में सभी Transactions सही हो.


इस सुविधा का इस्तेमाल करने के लिए आपको इन Steps को Follow करना होगा –
(1)    सबसे पहले अपने गूगल एडसेंस अकाउंट में Log In कर लें.
(2)    अब ‘’Payments’’ का बटन दबाये जो आपके एडसेंस डैशबोर्ड के मेनू में होगा.
(3)    अब आपको ''Add Payment Method’’ पर click करन होग और अपने बैंक अकाउंट की जानकारी भरनी होगी.
(4)    इसके बाद आपको वेरिफिकेशन के लिए भेजी जाने वाली राशी लिखनी होगी आप $0.20 तक की कोई भी राशी लिख लीजिये और ‘’Submit’’ कर दिजिए.

Receiving your adsense  payments  via EFT (Electronic Funds Transfer

अब आप इस सर्विस को अपना चुके है मगर ध्यान रहे की आप अपनी बैंक डिटेल्स सही लिखें क्युकी बाद में आप अपना खाता नंबर नहीं बदल सकते लेकिन घबराने की आवश्यकता नही है आप उस पेमेंट मेथड को Remove भी कर सकते है.

अगर आप अधिक जानकारी चाहते है तो आप हमारे Youtube चैनल पर जाके देख सकते है – YouTube.com/TheImdishu
EFT का Payment Method Add कर लेने के बाद आप जब चाहे अपनी इनकम को Withdraw कर सकते है और वो भी सीधे आपके बैंक अकाउंट में. यही आपको इस पोस्ट से जुडी कोई अन्य जानकारी चाहिए तो आप हमे ईमेल कर सकते है हमारी ईमेल आईडी है Panwerdishu@gmail.com हम आपकी पूरी सहायता करने की कोशिश करेंगे. थैंक यू


No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !