imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

12/02/2018

ईमेल पढ़कर कमाएं हज़ारों की इनकम हर महीने ये है वेबसाइटें - Paid To Read Emails In Hindi

Get Paid By Reading Emails - In Hindi

भारत में लाखों युवा आज बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे है और दिनभर नौकरी की तलाश में यहाँ से वहां भटकते रहे है लेकिन अगर वो इन्टरनेट पर एक नजर दें तो वो आसानी से 15 – 20 हजार महीने में कम सकते है, आज कल के युवा पढ़े लिखे है उनमे किसी चीज़ की कोई कमी नहीं है कमी है तो बस एक सही प्लेटफार्म ढूँढने की जहाँ पर वो सभी अपनी मन पसंद का काम करके हर महीने मनचाही कमाई कर सकते है. www.imdishu.com का हमेशा ही ये प्रयास रहा है की लोगो के लिए नये नये ऐसे तरीके लाना जिनसे Online पैसा कमाया जा सके अगर आप हमारी वेबसाइट के डेली रीडर है तो आप जानते होंगे की हमने ऐसे कई सारे तरीके अपनी इस वेबसाइट में प्रकाशित किये है जब युवाओं ने हमारे बताये तरीको का सही तरीके से पालन किया तो वो हर महीने अच्छी कमाई करने लगे और अपनी और अपने परिवार की जिम्मेवारियां खुद उठाने लगे. मैं आपसे भी यही आशा रखता हूँ की आप भी ऑनलाइन पैसा कमाने का ऐसा रास्ता चुने जो आपको पसंद भी हो, क्युकी हम अपने काम में सफलता तभी पा सकते है जब हमारा दिल खुश हो उस काम है अन्यथा हम हर कदम पर निराशा से मिलते है. मैंने पहले आपको ‘’Online Make Money’’ Categories में लगभग पच्चास से ज्यादा तरीके बताये हैं आप इस पेज पर जाकर अपने मनपसन्द काम के बारे में पढ़ सकते है और जान सकते है की किसे उस काम से ऑनलाइन पैसे कमाने है इसके साथ ही मैंने उन सभी कामो को करने के लिए सोर्स भी बताये है उम्मीद है आप संतुष्ट होंगे. तो आज की इस पोस्ट में मैं आपको बताने जा रहा हु कि Online Emails पढकर हम अच्छी कमाई कर सकते है और अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते है.

Email Padh Kar Per Month 10,000 Rupees Kamane Ki 5 Websites, Email Padhkar Paise Kaise Kamate Hai , Ghar Baithe Email Padhkar Daily 1000+ Paisa Kamane Ka Tarika, Email Padh Kar Online Paise Kaise Kamaye

दोस्तों आप प्रतिदिन कोई न कोई ईमेल तो जरुर पढ़ते होंगे उनमे कोई जरूरी काम, ऑफिस, या मनोरंजन आदि के होते होंगे लेकिन क्या आप जानते है कि आप ईमेल पढकर पैसे भी कम सकते है और वो भी इतने की आपकी सभी जरूरते पूरी हो जाये ? शायद आप ने नही सुना होगा लेकिन ये बिलकुल सच है और आज मैं आपको उन वेबसाइटों की लिस्ट बताऊंगा, आपको उन वेबसाइटो में से कौन सी वेबसाइट पर काम करना है ये तो आपको ही तय करना पड़ेगा.

कैसे कमाएंगे ईमेल पढकर ? - How To Get Paid For Reading Emails In Hindi :

सबसे पहले आपको किसी एक वेबसाइट का चुनाव करना है और उस वेबसाइट पर जाकर ‘’Sign Up’’ करना है फिर आप Log In करके अपनी प्रोफाइल को सही ढंग से तैयार कर सकेंगे आपको अपनी प्रोफाइल में सही पता, नाम, फोटो आदि भरने हैं उसके बाद आप ईमेल पढना शुरू कर सकते है हर वेबसाइट के निर्देश अलग अलग होते है तो मैं आपको यहाँ पर अधिक व्याख्या करके नहीं बता पाउँगा लेकिन जब आप Log In करेंगे तो वेबसाइट खुद आपको बताएगी की यहाँ पर ऐसा बटन है और इस बटन को दबाने से आप इस पेज पर पहुँच जायेंगे. मगर फिर भी आप को किसी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा हो तो आप हमे डायरेक्ट ईमेल करके बता सकते है हम आपको जल्दी से जल्दी समाधान बताने की कोशिश करेंगे हमारी ईमेल आईडी है Panwerdishu@gmail.com

Get Paid To Read Emails - List Of Websites
(1)  Matrixmails यह वेबसाइट 2002 से अब तक अपने ग्राहकों को ईमेल पढने के लिए पैसे दे रही है अगर आप भी इनकी इस बड़ी कम्युनिटी का हिस्सा बनना चाहते है तो ‘’Sign Up’’ कर लीजिये. इस वेबसाइट से आप कई तरीको से कमाई कर सकते है जैसे की ईमेल पढकर, इनके द्वारा भेजे गये ईमेल में बताई वेबसाइटों को विजिट करके, इनके किसी ऑफर को चेक करके, या इनकी वेबसाइट की लिंक शेयर करके. अगर आप दिन में 2 से 3 घंटे भी इस वेबसाइट पर काम करते है तो आप आसानी से 1,000 – 2,000 कमा सकते है और इसमें कोई झूठ नहीं है अगर आपको विश्वास करना थोडा कठिन लग रहा है तो आप खुद इस वेबसाइट पर Sign Up कर लीजिये और दो से तीन घंटे तक लगातार कड़ी मेहनत कीजिये फिर आके आप हमे कमेंट करके बता सकते है की ये कितना सच और कितना झूठ है. जब आपकी इनकम ट्रान्सफर करने के लायक हो जाये तो आप आसानी से ट्रान्सफर भी कर सकते है.

(2)  PaisaLiveइस वेबसाइट पर आप जब अपना अकाउंट बनाते है तो अकाउंट बनते ही आपके खाते में Rs.99 रूपये डाल दिए जाते है लेकिन इस खाते को बैंक खाता मत समझिये, ये खाता इस वेबसाइट का वॉलेट खाता है जिसमे आपकी सारी कमाई जमा होती है और Payout के लायक हो जाने पर आप उसे अपने बैंक खाते या  PayPal द्वारा निकाल सकते है. इस वेबसाइट के ईमेल पढने के लिए आपको 1 – 5 रूपये दिए जायेंगे. अगर आप अपनी लिंक से किसी फ्रेंड को invite करते है तो उसके ज्वाइन करते ही आपको पैसा मिलता है. इस वेबसाइट से कमाई गयी इनकम को आप चेक के द्वारा ले सकते है.


(3)  MoneyMailइस वेबसाईट पर आप हर महीने 10,000 – 12,000 आसानी से कमा सकते है और यह मैं इस वेबसाइट पर काम कर रहे मित्रो के अनुसार कह रहा हूँ उन्होंने ही हमे यह वेबसाइट भी suggest की इस लिस्ट में लिखने के लिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका फायदा ले सके. इस वेबसाइट में आपको ज्यादा मेहनत और स्मार्ट वर्क करना होगा क्युकी इस वेबसाइट के ईमेल पढने पर आपको 10 से लेकर 200 तक की इनकम होती है और अगर बात करें स्मार्ट वर्क की तो आप अपने दोस्तों को इनविटेसन लिंक भेजिए और एक्स्ट्रा कमाईये इससे दो फायदे हो रहे है एक तो आपको अधिक कमाई हो रही है और दूसरा आपके दोस्तों को भी ऑनलाइन पैसा कमाने का जरिया मिल रहा है हर एक Refferal पर आपको 100 रूपये मिलेंगे, तो देर किस बात की दोस्तों जल्दी से Sign Up करिये. मैं आपको यहाँ पर लिंक इस लिए नही देता क्युकी लिंक देखकर आप कहेंगे की ये लो अब Panwer Dishu हम लोगो के जरिये पैसा कमाने लग गया तो इससे बेहतर है  की आप एड्रेस बार में खुद वेबसाइट का पता लिखिए और अपना अकाउंट बनाकर कमायी शुरू कर दीजिये.

(4)  SendEarningये एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ पर आप Multi-ways से पैसे कमा सकते है जैसे की –ईमेल पढकर, ऑनलाइन सर्वे करके, और ऑनलाइन शौपिंग करके भी पैसा कम सकते है. इस वेबसाइट के ईमेल पढने पर आपको 60 – 300 रूपये की इनकम होती है और अपना पैसा लेने के लिए आपके sendearning अकाउंट में कम से कम 2,000 रूपये होने चाहिए इससे पहले आप अपनी कमाई को ट्रान्सफर नहीं कर सकते, और लगातार 6 महीनो तक अगर सेंड-अर्निंग का अकाउंट आप इस्तेमाल नहीं करते है तो आपका अकाउंट परमानेंटली बंद हो जायेगा.


दोस्तों आज की पोस्ट में बस इतना ही मिलते है कल एक नई पोस्ट के साथ कृपया कमेंट करके जरुर बताये की आपको हमारी पोस्ट किसी लगी और इससे आपको किस प्रकार सहायता मिली. मन में कोई सवाल हो और हमसे पूछना चाहते है तो आप हमे डायरेक्ट ईमेल भी कर सकते है. अपनी मनपसंद ऑनलाइन जॉब की जानकारी पढ़ने के लिए ऊपर सर्च करें। थैंक यू 

येह भी पढ़ें : 

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !