imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

02/02/2018

Online Typing Job के लिये Website In Hindi - Captcha Solving Work Only

Top Best Website For Online Typing Jobs In Hindi - Type N Get Paid 

आजकल तकनीक का ज़माना है, लोग ऑफिस जाने की वजाय घर में हीं काम करके पैसा कमाना चाहते हैं अपने टैंलेंट के हिसाब से अगर घर पर ही काम करने को मिल जाये और उससे ऑफिस की सैलरी से भी कहीं अधिक आमदनी हो तो क्या बात है। आज आप को कुछ एैसी ही Websites के बारे में बताया जायेगा जो आपकी Typing Skill के बदले में आपको पैसे देती है। अब से ऑफिस जाना बंद और घर पर काम करें।
captcha work free registration  free captcha entry jobs 2.00 $ new  captcha jobs daily payment  earn 2$ per 1000 captchas,hindi typing work at home in delhi, online job in hindi language, online work in hindi without investment, online jobs in hindi writing, hindi typing job government, hindi typing work at home in jaipur, jobs related to hindi language, online hindi typing jobs in delhi, earn by typing, taiping karke paise, typing karke paise kamaye online , online paise kamane ke tarike, make money online, online type karke paise keise, how to make money online by typing pages, online typing karke paise keise kmate hai, make money by typing , make money hindi, online typing karke keise kamate hai

इससे पहले की हम आपको इन Websites के बारे में बताये, आपको बता देना जरुरी समझता हूं कि अगर आप में Good Typing Speed/Skills है तो आप Blogging कर सकते है और $500+ Per Day आसानी से कमा सकते हैं। मगर ये इतनी भी आसान नहीं है लेकिन अगर आप सिखेंगे तो कामयाब हो सकते हैं पूरी ज़िंदगी आपको बिना काम किये भी पैसे मिलते रहेंगे।

Top Sites For Online Typing Job: 
(1) Megatypers -
magatypers
यह एक Popular Website है जो आपको बिना पैसा Invest किये काम पर रखती है, आप अपने घर में ही काम कर सकते हैं।
वेबसाइट पर Captcha Filling Work किया जाता है, Captch लिखने का काम बहुत आसान होता है बस Image में जो लिखा है वही Text आपको Box में लिखना है और Submit करना होता है। एक Captcha पुरा करने पर आपको Minimum $0.40 या $1.50 तक मिल जाता है। दिन में आप हजारों Captcha fill कर सकते हैं।  एक Captcha लिखने के लिये आपको 15 seconds दिये जाते है इस समय में आपको वो शब्द लिखने होते हैं बस। आप इस वेबसाइट Multiple Accounts बनाकर बेवकुफ नहीं बना सकते इससे आपके सभी अकाउंट Banned होने का Risk बढ़ जाता है। यदि आप ईमानदारी व कड़ी मेहनत के साथ साथ Smart Work भी करते हैं तो आप दिन भर में $500+ कमा पायेंगे जो भारत में 30,000 होता है और महीने में $500×30 = $15,000. $15,000 =Approx 97,000 INR. तो फैंसला आपको करना है कि क्या बेहतर है आपके लिये।

(2) ProTypers -

यह वेबसाइट उन लोगों के लिये बेहतरिन है जो घर पर ही Data Entry Job करना चाहते हैं। अगर आप करना चाहते हैं तो बस वेबसाइट पर जायें, नया अकाउंट बनाएं और हो जाइये शुरु। इस वेबसाइट पर आप Data Entry के साथ साथ Captcha Solving/Filling की जॉब भी कर सकते हैं और दोगुनी Income प्राप्त कर सकते हैं। लोग ProTypers से $400-$500 आसानी से कमा रहें है आप अभी तक क्यों डूबे हैं सोच में ? शायद आप जानना चाहते हैं कि कितना लिखने पर ये कितना पैसा देते हैं ? सही कहा न ? तो दोस्तो आपको बता दूं कि ProTyper आपको 1,000 Words Type करने पर $1.50 दे रहा है। अगर इसकी अधिक जानकारी चाहते हैं तो गूगल में सर्च कर सकते हैं।

(3) KoloTeam -

KoloTeam भी एक एैसी वेबसाइट है जो Without Investment के आपको पैसे कमाने का मौका देती है, यह वेबसाइट 2010 में बनाई गयी थी, फिर लाखों लोगों नें इस पर काम करना शुरु किया और घर पर ही अच्छी इनकम करने लगे। यह हिन्दी (Hindi) भाषा को भी Support करती है यानि आप हिन्दी में भी काम कर सकते हैं। इस में आप 1,000 Captcha Solve करके $1.50 तक की राशी प्राप्त कर सकते है। पैसा कम है मगर आपके पास समय तो काफी है ना, आप दिन में हज़ारों Captcha Solve कर सकते हैं और आप चाहें तो इस काम को Part Time Job की तरह भी कर सकते है। पार्ट टाइम पर करेंगे तो पैसा कम कमा पायेगें और अगर Full-day करेंगे तो आप $50 - $100 तो आसानी से कमा सकते हैं।

(4) QlinkGroup -

इससे भी Without Investment Job की जा सकती है मगर इस वेबसाइट में कड़े नियम है अगर इसपर काम करना चाहते हैं तो Rules Follow करने पड़ेंगहै। लेकिन काम और कमाई दोनो ही अच्छी है इस वेबसाइट में, और PayPal से भी पैसे Transfer कर सकते है। दोस्तो मैं नहीं कहता कि आप ये वेबसाइट जॉइन करें मगर मेरा कहना है कि आप Trusted Website पर ही काम करें जैसे मैं Google AdSense पर काम करता हूं। इससे हमारा पैसा डूबने का खतरा कम होता है। फैंसला आपका है।

(5) Captcha2Cash -
इससे आप अच्छा खासा कमा सकते है मगर ये Site आपको 1,000 Captcha solve करने पर सिर्फ $1 ही Pay करती है। अगर आप Captcha Type करने पर बार बार गलतियां करते हैं तो आपका Account Disable कर दिया जाता है, सिर्फ इसी में नहीं उपर दी गयी सभी वेबसाइटों पर यह नियम लागू होता है। तो आपको ध्यान से काम करने की जरुरत है।

Last Words From Editor: 
दोस्तो शायद आप को कोई ना कोई वेबसाइट पसंद आयी हो जिसपर आप नियमित कमाइ कर सकेगें। Best Of Luck Friends, अगर मेरी यह पोस्ट आपके लिये Helpful साबित हुई हो तो कृपया निचे कॉमेंट करके जरुर बतायें या हमें E-mail करके बताएं। या आप अपने सवाल पुछने के लिये भी हमें Email कर सकते हैं। कृपया फेसबुक पेज़ लाइक करना न भूलें। Watch the video to know that how to get paid for writing articles.

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !