imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

09/02/2018

RevenueHits से कमाएं रोजाना हजारों रुपये - Make money from RevenueHits

RevenueHits से पैसा कैसे कमाएं ? (How to make money with RevenuHits):

नमस्कार रिडर्स, मैं हूं आपका दोस्त दिषु और आज आपके लिये कम समय में अधिक Income करने का एक साधारण सा तरिका लाया हूं जिससे आप अच्छी इन्कम करना आसानी से सीख जायेंगे और इसके साथ ही बिज़नेस से जुड़ी कई बाते आप को इस ad network के साथ काम करने के बाद पता चलेंगी जो आपको भविष्य में भी काम आएंगी। तो चलिये मैं आपको इसके बारे में कुछ जानकारी देता हूं।
What is revenuhits in hindi?
दोस्तो revenuhits एक Advertising network है जो आपको अपने विज्ञापन देता है और उन विज्ञापनों पर होने वाले Reactions से आपकी इन्कम होती है अगर आप एक ब्लॉगर है तो ये बात काफी बेहतर तरिके से समझ सकते है। और आज की ये पोस्ट भी ब्लॉगर्स के लिये ही है क्योंकि इस से पैसा कमाने के लिये आपके पास अपनी ब्लॉग या वेबसाइट होनी चाहिए। अगर आप ब्लॉग बनवाना चाहते है तो कॉमेंट करके बताएं।
तो, अगर आप newbie bloggers है तो ये ad network आपके लिये अच्छा रहेगा क्योंकि Google AdSense से पैसा कमाने के लिये आपको कठिनाइयों से गुज़रना पड़ता है तो आप एैडसैंस का भी इस्तेमाल कर लेना लेकिन कुछ महीनों के बाद। क्योंकि एैडसैंस आपको instant approval नहीं देने वाला। तो तब आप इस एैड नेटवर्क से पैसा कमा लिजिये, और तब तक regular posts भी लिखते रहीये, बाद में जब आप एैडसैंस अकाउंट के लिये एप्लाई करेंगे तो आपको instant approval भी आसानी से मिल जायेगा।
मैं ये सलाह आपको दे रहा हूं क्योंकि जब मैं ब्लॉगिंग में नया था तो एैडसैंस से ही कमाना चाहता था और लम्बे समय तक मैं प्रतिदिन पोस्ट लिखता रहा और इस समय में मुझे मिला कुछ नहीं। मगर आप कमा सकते है।

RevenueHits में कितने प्रकार के विज्ञापन है?
(1) Popunder Ads.
(2) Banners.
(3) Slider.
(4) Shadow Box.
(5) Top banners
(6) 158×21 Button.
(7) Footer.
(8) Interstitial.

तो देखा आपने कितने प्रकार के विज्ञापन हम अपनी ब्लॉग पर लगा सकते हैं ? लेकिन एैडसैंस इन सब को सपोर्ट नहीं करता, क्योंकि उसमे सख्त नियम होते है। revenuehits की एक खासियत यह भी है कि sign up करते ही हमें approval मिल जाता है आपकी ब्लॉग चाहे कैसी भी हो। और payout $20 से शुरु होता है जबकि adsense में payout $100 से शुरु होता है।


RevenuHits हमे कैसे pay करता है.?
Revenue hits हमें paypal, wiretransfer, payoneer आदि के माध्यम से pay करता है। दोस्तो revenuehits पर sign up कैसे किया जाता है ये जानने के लिये आपको हमारी विडियो देखनी होगी जिससे आप को जानकारी मिलेगी की रेवेन्युहिट्स पर सही तरीके से कैसे अकाउंट बनाया जाता है। हमारा युट्युब चैनल Subscribe करना ना भुलें दोस्तो। YouTube/TheImdishu

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !