imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

06/02/2018

Mahakal 2018 Status Images SMS Attitude new Shayari in Hindi - 2018

जय महाकाल। दोस्तो मैंने पहले भी महाकाल बाबा की शायरी अपनी इस वेबसाइट पर पोस्ट की थी, मैं एक और New Mahakal Shayari Collection इसलिए लेकर आ रहा हूं क्योंकि जो मैंने पहले महाकाल बाबा की शायरी लिखी थी उसे तकरीबन 4.5M लोगों ने पढ़ा जो मेरे लिये बहुत बड़ी बात है। मैं धन्यवाद करना चाहूंगा उन लोगों का जिन्होने हमारी Posts को अधिक से अधिक शेअर किया। वैसे तो हमारी ये वेबसाइट एक Technology Blog है मगर हम कभी कभार इसमें शायरी और कविताएं जैसी चिज़ें भी पोस्ट करते है जिन्हे लोग काफी ज्यादा पढ़ते हैं। इस वेबसाइट के बाद हमने अपने एक युट्युब चैनल की भी शुरुआत की है कृपया आप भी Subscribe करके अपना सहयोग दें। >> The Imdishu
Mahakal 2018 Status Images SMS Attitude Shayari in Hindi,Latest Mahakal Status Shayari Messages in Hindi & English for MahaShivratr.. Har har mahadeva, jai bhole baba, bum bhole shayri, chillam status in hindi,

Mahakal 2018 Status Images SMS Attitude Shayari in Hindi

(1) शिव की शक्ति, शिव की भक्ति, ख़ुशी की बहार मिले, शिवरात्रि के पावन अवसर पर आपको ज़िन्दगी की एक नई अच्छी शुरुवात मिले।

(2) ये केसी घटा छाई हैं, हवा में नई सुर्खी आई है, फ़ैली है जो सुगंध हवा में , जरुर महादेव ने चिलम लगाई है।

(3) शिव बिना सब शव है।

(4) "शिव" और "शव" दो शब्द हे : जो दिख रहा हे वोह "शव"हे और जो देख रहा हे वोह "शिव" है।

(5) महाँकाल का नारा लगा के दुनिया मै हम छा गये | दुश्मन भी छुपकर बोले वो देखो महाँकाल के भक्त आ गये। Jai BholeBaba

(6)
tumhe yaad karke so raha hoon main, SHIV JI tumhe yaad karke so raha hoon main,
MERE BHOLE ABHI TO AAPKI BHANG KE NASHE MEIN KHO RAHA HOON MAIN.

(7) दिल से आवाज लगाई है, महाकाल एक दिन तेरे पास जरूर आएगी।।।
एक बार सुन के तो देख तू, मेरी धडकन भी तेरा ही नाम सुनाएगी।।।

(8) मैंने कहा : अपराधी हूं मैं, 👉🏾महाकाल ने कहा : “क्षमा कर दूँगा” 👤मैंने कहा : परेशान हूँ मैं, 👉🏾महाकाल ने कहा : “संभाल लूँगा” 👤मैने कहा : अकेला हूँ मैं 👉🏾महाकाल ने कहा : ‘साथ हूँ मैं” 👤और मैंने कहा : “आज बहुत उदास हूँ मैं” 👉🏾महाकाल ने कहा : “नजर उठा के तो देख, तेरे आस पास हूँ मैं।।।

(9) दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है ….
लेकिन दुनिया के मालिक
महाकाल पर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता

(10) Jai Mahakaal

(11) सुख भी बहुत हैं परेशानियाँ भी बहुत हैं
जिंदगी में लाभ हैं तो हानियाँ भी बहुत हैं..
क्या हुआ जो प्रभु ने थोड़े गम दे दिए
 उस की हम पर मेहरबानियाँ भी बहुत हैं.

(12) क्या करु मैं अमीर बन कर
मेरा भोलेनाथ तो फकीरोँ का दिवाना है।।

Tag: Jay Mahakal Status in Hindi Mahakal Status Shayari

(13) भोलेनाथ के दीवाने हैं.
हमारी रगों में खून कम और
भोलेनाथ का इश्क ज्यादा दौड़ता है।।।

(14) चरसी मैं छोरा मेरे हाथ मै चिल्लम ऊपर तै यो छोरी तेरा रूप जुल्म छोड दे तू whisky ओर छोड दे तू Rum भीच ले यो मुट्ठी ओर जोर के भर दम।।।

(15) रै भोले बाबा क्यू चिल्लम जलावे सै,
अर क्यू इस मौसम न रोमांटिक बनावे सै याद आ जागी उन यारा की, अर पड जागा सुल्फा पीना, क्यू ईस्स मासूम से चेले न नशेडी बनावे सै।।।
(16) महादेव चिल्लम जलाई थी तेरी याद भुलाने को कम्भख्त धुंए ने तेरी तस्वीर बना डाली।।।

In Last Words: अगर आपको ये शायरी संग्रह अच्छा लगा तो कॉमेंट करके और इस वेबसाइट की लिंक शेअर करके जरुर बताएं। आप कोई शायरी यहां पर पोस्ट करवाना चाहते हैं तो कृपया कॉमेंट में लिखिए।

Keywords: Latest Mahakal Status Shayari Messages in Hindi & English for MahaShivratr.. Har har mahadeva, jai bhole baba, bum bhole shayri, chillam status in hindi,  

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !