imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

26/07/2017

एंडरॉइड का O वर्जन जल्द ही होगा लाँच - Android O Developer Preview 4 is rolling out

Posted By : #PanwerDishu

Android O Version Preview In Hindi : 
Developed By : Google inc.
Available On : Pixel
Released On : Not Yet Decided
Year : 2017

सभी को एंडरॉइड बहुत पसंद है क्योंकि साल में चार पांच बार इसके नये वर्जन रिलिज़ हो जाते हैं और अब एक नया वर्जन रिलिज़ होने वाला है जिसे गुगल कंम्पनी द्वारा बनाया गया है। एंडरॉइड के सभ वर्जन भी गुगल कंम्पनी ने ही बनाये है। पहले Android 1 या फिर 2 , 3 , 4 , 5 इसके नये वर्जन आते रहे लेकिन अब जो वर्जन आने वाला है वो कुछ अलग है इसका नाम भी अलग है Android O.

Android O Developer : 
यह वर्जन एक बेहतरिन फिचर्स के साथ लाँच होने वाला है। यह एंडरॉइड का बीटा प्रोग्राम ( Beta Program) है जिसमें अब बेहतर ग्राफिक्स का लुत्फ उठाया जा सकेगा। 
<
गूगल के अनुसार, यह अपडेट नवीनतम तकनीक से तैयार किया गया है जो  Latest Patches और  Final API के साथ रिलिज़ होगा। इस वर्जन में कोई तकनीकी गड़बड़ ना हो इसके लिये इसे नियमित रुप से जांचा जा रहा है। आज प्रिव्यु का चौथा यानि अंतिम दिन था यानि डेवलपर्स के पास यह आखरी मौका था Android O को टेस्ट करने का , इससे पहले कि लोगों तक यह तकनीकी गड़बड़ों से पहुचे। लेकिन अब तक इसमें किसी ख़राबी को नहीं देखा गया है यह एकदम bug free Android version होगा। 

अभी तक एंडरॉइड का ओ वर्जन फ़ोन पर नहीं दिख रहा है लेकिन इसे पिक्सल , Pixel XL , Pixel C , Nexus 5X , Nexus 6P , Nexus Player पर देखा जा सकता है। 

गुगल ने कहा है कि इस गर्मी के अंत तक इसका यह वर्जन मार्केट में उपलब्ध हो जायेगा। सभवतः हम एक महीने से अधिक समय भी ले सकते है इसे रिलिज़ करने में क्योंकि अभी हमें यह सुनिशचित करना है Android O का नाम क्या रखा जायेगा।

अपने सवालों को कॉमेंट करके पुछें  : आप निचे दिये गये कॉमेंट बॉक्स चुन कर अपनी टिप्पणी दे सकते हैं।

अगर आप हमें किसी भी प्रकार का कोई लेख भेजना चाहते हैं तो कृपया ई-मेल पर भेजें हमारी ई-मेल आईडी है Panwerdishu@gmail.com.

No comments:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !