imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

04/07/2017

जैसमिन - अनकही कहानी Jasmine Chandla The Untold Story

हैल्लो हिमाचल। सबसे पहले हम जैसमिन से माफी चाहते हैं क्योंकि हमने उनके बारे में पहले भी एक पोस्ट लिखी थी जो किसी कारणवश हमें डीलिट करनी पड़ी थी मगर हमने सोच लिया था कि हम आपका परिचय एक बार फिर अपने मित्रों से करवायेंगें ।

दोस्तो आज अच्छा दिन है हम है हिमाचल है और ये हसीन वादियां हैं और मेरे कम्पयुटर में बजता जैसमीन का संगीत है मुझे लगता है यही सही वक्त है आपको किसी से मिलवाने का हम आपको एक नयी मेहमान से मिलवाने जा रहे है जो हिमाचल की शान है जिन्होनें हिमाचल का नाम बहुत रौशन किया है जी , हम बात कर रहें है जैसमिन की जिनकी प्यारी सी आवाज़ सबको खुश कर देती है।

जेसमिन ( Jasmine Chandla)
Jasmine chandla news on www.imdishu.com
Jasmine Chandla The Voice Of Himachal Pradesh

जेसमिन , हिमाचल की हिमाचल की रहने वाली एक आम सी लड़की थी (2015 के बाद अब चंडीगढ़ में रहती हैं ) मगर इनको संगीत में इतनी रुची थी कि आज सभी के दिलों में जगह बना ली है , जैसमिन के गाने का अंदाज ही कुछ एैसा है कि सुनने वाले के दिल -ओ - दिमाग में जादू सा चलने लगता है , जैसमिन के एक चचेरे भाई (सोहेल चौहान) भी हैं जो Indian Customs & Central Excise Department में काम करते हैं और अब चैन्नई में शिफ्ट हो गये हैं। जैसमिन के एक और भाई थे (Shanu Singh) जो अब इस दुनियां में नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा सबके साथ रहेगी , भगवान उनकी आत्मा को शांति दे RIP. जैसमिन नें दो साल पहले फेसबुक पर भी शानू के साथ एक फोटो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने उनकी मौत के बारे में बताया था.


जन्म व शिक्षा
जैसमीन नें अपनी स्कुली व कॉलेज़ की पढाई शिमला से पुरी की और वहीं पर पल कर बड़ी हुई , शिमला की हसीन वादियों में उनकी मुलाकात संगीत से हुई ।

जैसमिन के बारे में थोड़ा और
दोस्तो हिमाचल की बेटी जो हिमाचल से बाहर रह रही है वह अभी तक हिमाचल को भुली नहीं है हिमाचल की सभी परंमराओं को अभी भी उतना ही मानती है जितना हिमाचल में रहते हुए मानता थी तो आईए मिलकर जैसमिन का साथ दें
जैसमिन को गाने का शौंक बचपन से ही रहा , और आज उन्हे गाने का मौका मिला है , शायद जैसमिन को और उंचाईयां हासिल करनी पड़ेगी जैसमिन की आवाज हम आप को भी सुनाएंगे लेकिन उससे पहले आप को बताने चाहेंगे कि जैसमिन एक अॉफिशियल गाने की विडियो में भी काम कर चुकी हैं जिसका नाम था दोस्ती ( Dosti ) गाने के नाम से अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना दोस्ती पर बना है तो अच्छा ही होगा और अगर आवाज़ हो जैसमिन की तो क्या कहना. तो लिजिये सबसे पहले आप यही विडियो देख लिजिये बाकी बातें बाद में. हम आपको टीज़र दिखा रहें है क्योंकि हम उस विडियो को यहां नहीं लगा सकते तो आप एस लिंक से पुरी विडियो देखें - Dosti By Jasmine Chandla














Meri Aawaz By Jasmine Chandla Episode 16


हम जैसमिन की सफलता के लिये उन्हें शुभकामनाएं देते हैं व यह सोभाग्य की बात है कि आज हम इस लायक बनें की हम उनके बारे में लिख पाये , और उनके बारे में ज्यादा जानकारी न होने के कारण हम बस इतना ही लिख पाये इसके लिये हमें खेद है।

जैसमिन नें हमारी वेबसाइट के बारे में लिखा अपनी रिवर्बनेशन प्रोफाइल में उसके लिये धन्यवाद। तो दोस्तो कैसी लगी आपको हमारी नयी मेहमान व इनकी आवाज़ ? आप निचे दिये कॉमेंट बॉक्स द्वारा कॉमेंट करके हमें बता सकते हैं व हमे ई-मेल करके भी बता सकते हैं हमारी जी-मेल आईडी है Panwerdishu@gmail.com. हम आपके उत्तर का इंतजार करेंगे। यदि आपके पास कोई कहानी , शायरी , गाने की लिरिक्स व कोई टैलैंट है जिसे आप आय एम दिशु पर शेअर करना चाहते हैं तो जल्दी हमसे संम्पर्क करें व हमें सुचित करें। निचे जैसमिन का फ़ेसबुक पेज़ दिया गया है आप लाइक बटन दबाकर उनका पेज़ लाइक कर सकते हैं एंव उनसे जुड़ सकते हैं। या उनकी जी-मेल आईडी पर भी संदेश भेज सकते हैं jasminekaurchandla@gmail.com

जय हिमाचल । जय भारत । 

Recently Updated Posts - 
1. वसुधा ठाकुर - हिमाचल की शान.
2. हिमाचल के 22 वर्षीय युवक ने बनायी शोशल मिडिया वेबसाइट - Sociork.
3. अनुप आर्यन जैसे लोग रचते है इतिहास.
4. अतुल राजटा | हिमाचल के सुपरस्टार.
5. अमित भड़ाना की विडियो आई Top #1 Trend पर - Amit Bhadana.
6. www.Imdishu.com वेबसाइट को बने हुए हुआ आज एक साल पुरा.
7. सुंदरनगर के विकास बनाते है अच्छे चित्र - करें सहयोग.
8. पांच लोग जिन्हे शोशल मीडीया ने बनाया स्टार.
9. प्रीत पाल भट्ट जैसे सींगर है मांगल की धरोहर.
10. गर्व है हमें अमित भड़ाना के भारतीय होने पर [Amit Bhadana].
11. महाकाल बाबा - शायरी कॉलेक्शन.

1 comment:
Write Comments

Interested for our works and services?
Get more of our update !