imdishu

social counter

About Imdishu

हैलो दोस्तो मेरा नाम Dishu है और मैं इस Blog का Founder And CEO हुं , आपके लिए बहुत सारी Useful Information इस वेबसाइट पर मिलेगी अगर पसंद आए तो Follow और Subscribe करें हमारी वेबसाइट को , Thank You मेरे बारे मे और भी जानने के लिए Click करें ..

Like Us On Facebook

Contributors

My Photo
नमस्कार दोस्तों मैं एक हिमाचली ब्लॉगर (Himachali Blogger) हुं और मैंने अपनी बलौग इसलिये बनाई है ताकि हिंन्दी भाषा का प्रचार कर सकं ताकि सभी हिन्दी भाषा में ब्लॉगिंग करें व हिन्दी को अपना गौरव मान मर्यादा माने। www.imdishu.com हिमाचल में इकलौती एैसी Blog/Website है जो नियमित पोस्ट करती है व नया लाती है तोकि हमारे हिमाचली भाई व समस्त भारतीय कुछ अच्छा पढ़ सके। जय हिंद जय भारत। #Imdishu #Hindi Blogs

Blog Archive

Comment

Outdoor


vertical posts

latest tweets

business

ad space

vehicles

Featured Posts

our facebook page

about us

Slide show

health

recent posts

recent posts

social counter

advertisement

random posts

advertisement

Category 1

Headlines

Theme images by centauria. Powered by Blogger.

Search This Blog

business

Popular Posts

16/07/2017

Yusuf Ali - एक सींगर होने के साथ साथ लेखक भी - India's Multi Talented Boy

Posted By : Panwer Dishu

हमने अपने पिछले आर्टिकल में आपको अनुप आर्यन से मिलवाया था जो एक सींगर थे और बिहार को रहने वाले थे एैसे ही युसुफ अली है। आज हम आपको बताने वाले है कि युसुफ में कौन कौन से टैलेंट छुपे है जिन्हे देखकर आप सभी बहुत खुश हो जायेगें और युसुफ के भारतीय होने पर गर्व करेंगे। दोस्तो इस आर्टिकल को पढ़कर निचे कॉमेंट बॉक्स द्वारा बताएं कि आप को युसुफ का टैलेंट कैसा लगा। तो चलिये जान लेते है युसुफ के बारे में।

युसुफ अली - (Yusuf Ali) 
Yusuf Ali singer story
Yusuf Ali
युसुफ अली भारत के बिहार राज्य के रहने वाले हैं , और हमेशा से ही संगीतकार बनने की चाहत रखते हैं , युसुफ ने कई विडियो रिकॉड करके युट्युब पर अपलोड भी किये है मगर उनके परिवार वाले नहीं चाहते कि वो संगीतकार बने , उनके परिवार वाले चाहते हैं कि युसुफ पढ़-लिखकर कोई अच्छी जॉब करे। लेकिन युसुफ की जिद है कि वो संगीतकार ही बनेगे। लेकिन फैंसला ना युसुफ को करना है ना उनके परिवार वालों को , फैंसला करती है तो जनता , अगर सुनने वालों को उनका संगीत पसंद आये तो युसुफ को म्युजिक में ही अपना करियर चुनना चाहिए। हम निचे आपको युसुफ के गानो की विडियो दे रहें है आप अपनी बहुमुल्य राय हमें जरुर दें Panwerdishu@gmail.com पर संदेश भेजकर।

जन्म व शिक्षा 
युसुफ बिहार के रहने वाले हैं , और उनके जन्म के बाद उनके परिवार वाले मुज़फरनगर में शिफ्ट हो गये थे , जहां पर युसुफ की पढाई 4 वीं कक्षा तक हुई , इसके सभी परिवार वाले वापिस अपने गांव Bettiah आ गये और अलोक भारती स्कुल में दाखिला लिया अब वहीं पर पढाई कर रहे हैं। अब युसुफ 9 वीं कक्षा में हैं और साल अच्छे नंबरों से पास होते हैं , और स्कुल में होने वाले सभी समारोहों में युसुफ अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं और उनकी बहन उन्हो बहुत सपोर्ट करती हैं ,

मल्टी टैलेंट 
युसुफ अली अच्छा गाने के साथ साथ अच्छा लिखते भी है उन्होने कई कहानियां व गानों की लिरिक्स भी लिखी है और जल्द ही हम उनके लेख www.imdishu.com पर प्रकाशित करेंगे। युसुफ के साथ साथ उनकी बहन भी कहानियां लिखती है और मैं इन दोनों से यही कहना चाहता हूं कि आप कभी रुकना मत , आप अच्छे लेखक बन सकते हैं और हमारे भारत में हिन्दी साहित्य को सराहा जाता है आपको अच्छा रिसपांस मिलेगा बस अपनी कहानियों , कविताओं को लोगों के सामने लाइए। अगर आपके पास कोई साधन नहीं है तो हमें सुचित करिये हम आपकी रचनाओं को लोगों तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

संदेश 
युसुफ अली , अपने सभी मित्रों व आप लोगों को यही संदेश देना चाहते हैं कि अगर आप किसी काम को सच्चे दिल व कड़ी मेहनत से करें तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। और शायद इनके विचार मेरे विचारों से भी मेल खाते हैं क्योंकि मेरा भी यही मानना है। 

युसुफ अली के विडियो - Music Videos Of Yusuf Ali - 
सबसे पहले आप इस विडियो को देखिए जो मुझे वाकई में बहुत अच्छी लगी और ये गाना मेरे दिल को छु गया , इस गाने का नाम मुसाफिर (Musafir) है और आप सुनकर ही समझ जायेंगे कि हमने युसुफ के बारे में www.imdishu.com पर क्यों लिखा, अभी युसुफ को मेहनत तो करनी ही पड़ेगी और विडोयो को अच्छे तरिके से पेश करना पडे़गा लेकिन ये विडियो जैसे भी बनाई गयी है , बहुत ही अच्छा है।



 बाकि विडियो्स को भी जल्दी ही यहां पर जोड़ा जायेगा।

Last Words 
यदि आपको युसुफ के गाने पसंद आये है तो कृपया इस पोस्ट की लिंक को अपने मित्रों से भी शेअर करें ताकि युसुफ को गाने के लिये एक नयी उम्मीद मिल सके। और जल्द ही युसुफ अपनी नयी विडीयो लाने वाले हैं जिसमें वो खुद एक्टिंग भी करेंगे इन्होने इन विडियो में सिर्फ फोटो ही डाले हैं लेकिन अब युसुफ को नयी उम्मीद मिल सकती है जिससे वो अपना गाना रिकॉड करेंगे। आप अधिक से अधिक शेअर करें और उनका युट्युब चैनल भी सब्सक्राइब करें। युसुफ को ई-मेल भेजने के लिये इस ई-मेल पते का प्रयोग करें - yusufali77798@gmail.com

कॉमेंट करके बताना न भुलें , कि यह आर्टिकल आपको कैसा लगा। और यदि आपके पास कोई लेख , शायरी , कविता , कहानियां , जोक्स , आदि है तो कृपया हमें हमारी ई-मेल आईडी पर भेजें , हम आपके लेख को आपके फोटो के साथ www.imdishu.com पर प्रकाशित करेंगे। आय एम दिशु टीम का हमेशा यही प्रयास रहा है कि भारत से अधिक से अधिक टैलेंट को उजागर किया जाये , अगर आप में या आपके किसी दोस्त में कोई टैलेंट है तो कृपया हमें सुचित करें।


एैसे ही कुछ अन्य लोगों से मिलने के लिये इन आर्टिल्स को पढ़ें - 
1. अनुप आर्यन जैसे लोग रचते है इतिहास.
2. जैसमिन - अनकही कहानी Jasmine Chandla The Untold Story.
3. हिमाचल के 22 वर्षीय युवक ने बनायी शोशल मिडिया वेबसाइट - Sociork.
4. वसुधा ठाकुर - हिमाचल की शान.
5. अतुल राजटा | हिमाचल के सुपरस्टार.
6. पांच लोग जिन्हे शोशल मीडीया ने बनाया स्टार.
7. गर्व है हमें अमित भड़ाना के भारतीय होने पर [Amit Bhadana].
8. प्रीत पाल भट्ट जैसे सींगर है मांगल की धरोहर.

1 comment:
Write Comments
  1. Very nice bro... keep it up ... make the Indian all singers list

    ReplyDelete

Interested for our works and services?
Get more of our update !